विविध और प्रामाणिक प्रतिक्रियाएं प्राप्त करने के लिए कम भुगतान करें

त्वरित नमूना के साथ प्रति प्रतिक्रिया केवल 1 रुपये का भुगतान करें

क्या किसी भी समय अनुसंधान वित्तीय योजनाओं ने आपकी समीक्षा को धीमा कर दिया है? ऑनलाइन भीड़ इकट्ठा करना महंगा और थकाऊ हो सकता है, डेटा वैज्ञानिकों को पहले सेट में नमूना आकार के बारे में दो बार सोचने के लिए प्रेरित करता है। इसके अतिरिक्त, क्या आप कहेंगे कि आप एक बुनियादी जेन पॉप समीक्षा चला रहे हैं जो यह उम्मीद नहीं करती कि आप उत्तरदाताओं के लिए अत्यधिक शुल्क का भुगतान करेंगे? XOS के क्विक सैंपल में आपका स्वागत है, जहां आप भारत के सभी लोगों को मात्र एक रुपये प्रति प्रतिक्रिया पर प्राप्त कर सकते हैं।

1 रुपये का मूल्य क्यों?

वास्तव में, यह सीधा है! सामान्य आबादी से संबंधित अध्ययनों के लिए, अधिक निर्दिष्ट भीड़ के लिए आप आमतौर पर जो भुगतान करते हैं, उसका एक छोटा सा हिस्सा भुगतान करना वहनीय है। यह उन विशेषज्ञों के लिए ठीक लगता है जिन्हें स्पष्ट रूप से त्वरित प्रतिक्रिया की आवश्यकता है। चूंकि आप विशेष प्रतिक्रिया सभाओं या विशेषज्ञ बोर्ड के व्यक्तियों की तलाश नहीं कर रहे हैं, इसलिए आप उत्तरदाताओं पर भाग्य का भुगतान नहीं करते हैं। हमने आपके समय और नकदी को अलग रखते हुए आपको उत्पादक, बेहतरीन उदाहरण पेश करने के लिए अपने नवाचार में सुधार किया है!

त्वरित प्रतिक्रिया सुविधाएँ

15 मिनट अधिकतम समीक्षा अवधि

कोई खुली-पूरी पूछताछ नहीं

अंग्रेजी भाषा का अध्ययन

48hr सर्कल पीछे

शीर्ष सुरक्षा सम्मेलन

भारतीय 13+ जनसंख्या

समय कारक

सांख्यिकीय सर्वेक्षण में समय एक मौलिक भूमिका निभाता है, और ग्राहक के दृष्टिकोण तेजी से बदलते हैं। तेज प्रतिक्रियाओं का मतलब तेज स्वतंत्र दिशा है। ज्ञान वर्गीकरण अनुभव के बेहतर, तेज बिट्स के लिए समग्र सार्वजनिक भीड़ से 48 घंटे का पूरा समय प्राप्त करें।

गति, सटीकता और अटूट गुणवत्ता

XOS की ऑडियंस में कई गतिशील अध्ययन उत्तरदाता हैं, जो दो बार चुने गए हैं और विभिन्न समीक्षाओं में रुचि लेने के लिए बहुमुखी तैयार हैं – तेजी से परीक्षा में दो बुनियादी चर। भलाई और गुणवत्ता की पुष्टि के अनुमानों पर हमारा ध्यान हमारे बोर्ड को धोखेबाज अभ्यासों और बॉट्स से मुक्त रखता है। भर्ती के दौरान गंभीर जांच का मतलब है कि आपको बोर्ड की सटीकता और निर्भरता पर जोर देने की आवश्यकता नहीं होगी।

फैमिली पैक

एक परिवार में परिवार के सदस्यों की उम्र और समझ के आधार पर अलग-अलग आवाजें, राय, विचार शामिल होते हैं। कम कीमतों पर, आप विभिन्न आयु समूहों और लिंगों की प्रतिक्रियाओं को जमा कर सकते हैं जो उत्तरदाताओं की त्वरित प्रतिक्रियाओं को संसाधित करना और समझना आसान होगा। एक कंपनी या व्यवसाय के रूप में, यह आपको रणनीतिक निर्णय लेने के लिए पर्याप्त परिप्रेक्ष्य प्रदान करेगा।

XOS सर्वेक्षण में उत्तरदाताओं के रूप में परिवारों को शामिल करने का विकल्प प्रदान करते हैं। उसके लिए, परिवार के प्रत्येक सदस्य को परिवार से एक प्रतिवादी द्वारा आमंत्रित किए जाने के बाद अपने स्वयं के आईडी और पासवर्ड के माध्यम से एक्सओएस प्लेटफॉर्म पर लॉग इन करना होगा। यह आसान तरीका परिवार को बहुआयामी कमाई के अवसर प्राप्त करने में मदद करेगा और साथ ही यह कंपनियों को विविध पृष्ठभूमि से सामान्य आबादी से विभिन्न दृष्टिकोण प्राप्त करने के लिए समृद्ध करेगा।

एक्सओएस क्यों?

XOS व्यवसायों और उत्तरदाताओं के लिए समान रूप से उपयोग में आसान सर्वेक्षण प्लेटफ़ॉर्म है। एक्सओएस टीम ऐसे सर्वेक्षण तैयार करती है जो प्रतिक्रिया प्राप्त करने की संभावनाओं को बढ़ाते हैं जो व्यवसायों को डेटा अंक एकत्र करने और आगे के विकास के लिए रणनीतिक परिवर्तन करने के लिए समृद्ध करेगा। सर्वेक्षण सामान्य जनसंख्या अध्ययन के लिए कम से कम 1 रुपये से आयोजित किया जा सकता है।

इन अध्ययनों में, उत्तरदाता बनने के लिए परिवारों को शामिल करते हुए, व्यक्ति अपने उत्पाद या सेवाओं के विभिन्न आयु समूहों और अलग-अलग कार्य भूमिकाओं वाले व्यक्तियों पर पड़ने वाले प्रभाव का सही अर्थ प्राप्त कर सकता है।

ऑडियंस इंस्ट्रूमेंट एक्सओएस के एक्सक्लूसिव एक्सप्लोरेशन और ओवरव्यू प्रोग्रामिंग के अंदर काम करता है। हम समीक्षा करने और विशेषज्ञों को लक्षित करने के लिए एक मंच प्रदान करते हैं – सभी एक छत के नीचे। इस संपूर्ण अन्वेषण व्यवस्था के साथ पैक किए गए त्वरित उदाहरण ग्राहकों को DIY और DIT अनुसंधान के खुले दरवाजे प्रदान करते हैं।

कम दरों पर सर्वेक्षण कैसे करें और व्यावसायिक दृष्टिकोण से इन सर्वेक्षणों के परिणामों को अधिकतम करने के बारे में अधिक जानकारी के लिए, आप XOS ऑनलाइन सर्वेक्षण वेबसाइट पर जा सकते हैं। पुरस्कार कैसे अर्जित करें और रिडीम कैसे करें और परिवार क्लस्टर के रूप में एक्सओएस सर्वेक्षण मंच पर कैसे जुड़ें, इसके बारे में अधिक जानने के लिए, आप एक्सओएस ऑनलाइन सर्वेक्षण वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Facebook
Twitter
LinkedIn
Pinterest
WhatsApp
Email